दीपिका पादुकोण ने लॉन्च की हेमा मालिनी की बायोग्राफी बुक, खुलेंगे निजी जिंदगी के कई राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बायोग्राफी बुक “Beyond the Dream Girl” सोमवार को लॉन्च की गई और इसे लॉन्च किया बॉलीवुड डिवा दीपिका पादुकोण ने। हेमा मालिनी ने अपने 69वे जन्म दिवस पर यह किताब लॉन्च की। दीपिका इस इवेंट में जहां लाल रंग की साड़ी में सजी नजर आईं वहीं हेमा ने खूबसूरत नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। इस इवेंट में हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल और अहाना देओल भी पहुंची हुई थीं। पद्मावती स्टार दीपिका पादुकोण इस इवेंट में खूबसूरत ज्वैलरी भी पहने हुई थीं जिसे तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है।

हेमा मालिनी की निजी जिंदगी के तमाम खट्टे-मीठे किस्सों से सजी इस बायोग्राफी में उनके धर्मेंद्र के बेटे सनी और बॉबी देओल के साथ उनके रिश्तों से लेकर जीतेंद्र से नोकझोंक तक हर कहानी को उजागर किया गया है। इस इवेंट में दीपिका पादुकोण ने स्वर्गीय फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का लिखा एक पत्र भी पढ़ा जिसमें उन्होंने दीपिका की तारीफ की हुई है। तस्वीरों में आप ईशा को भी देख सकते हैं। डिजाइनर ड्रेस में वह बहुत सुंदर लग रही हैं। किताब को लॉन्च किए जाने के दौरान ही केक कटिंग सेरिमनी की गई। किताब लॉन्च किए जाने के वक्त दीपिका पादुकोण का परिवार और फिल्म मेकर सुभाष घई से लेकर रमेश सिप्पी तक यहां मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें-  खुलासा:बेल्ट से पीटकर किया था फराह खान की मौसी डेजी ईरानी का रेप

ज्यादातर निर्देशक जिन्हें इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया था ये वो लोग थे जिनकी फिल्मों में या तो हेमा ने काम किया था या जिनकी फिल्मों में काम करके हेमा सुपरस्टार बनी थीं।

Leave a Reply