कंपनी ने लॉन्च किया नया बीटा वर्जन, जानें कितना बदल जाएगा आपका वॉट्सऐप

व्हॉट्सऐप बदलने वाला है। कंपनी ने इसका बीटा वर्जन लॉन्च कर दिया है। इसमें कई बदलाव किए गए हैं। इसमें एक बड़ा बदलाव इसके साइज में हुआ है। अब व्हॉट्सऐप आपके फोन में करीब 6 MB जगह लेगा। अभी व्हॉट्सऐप का साइज लगभग 10MB का है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव यह हुआ है कि जब भी आप व्हॉट्सऐप में फोन नंबर बदलेंगे तो यूजर्स के पास एक नोटिफिकेशन जाएगा। यूजर इसमें अपनी सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं कि वह नंबर बदलने पर जाने वाला नोटिफिकेशन व्हॉट्सऐप की कॉन्टेक्ट लिस्ट में मौजूद सभी नंबरों के पास भेजना चाहते हैं या सिर्फ जिनके साथ चैट करते हैं उनके पास भेजना चाहते हैं। इनके अलावा कंपनी ने कई छोटी छोटी खामियों को सुधारने के लिए 473 फाइलों को ठीक किया है।

ऐसे पता करें किसने देखी आपकी व्हॉट्सएप प्रोफाइल
आपको अपने स्मार्टफोन में Whats Tracker मोबाइल ऐप को इंस्टॉल करना होगा। इस ऐप को tamazons ने बनाया है। इसे एंड्रॉयड 4.1 और इससे ऊपर के वर्जन में इंस्टॉल किया जा सकता है। अलग-अलग स्मार्टफोन पर ये अलग-अलग स्पेस लेता है। इस ऐप से दूसरे व्हॉट्सऐप यूजर की लोकेशन का भी पता लगाया जा सकता है, लेकिन इसके लिए एक शर्त है कि आप जिसकी लोकेशन को जानना चाहते हैं उसके फोन में भी ये ऐप होना चाहिए और उसके फोन का जीपीएस ऑन होना चाहिए।

One thought on “कंपनी ने लॉन्च किया नया बीटा वर्जन, जानें कितना बदल जाएगा आपका वॉट्सऐप

  • December 5, 2017 at 8:10 AM
    Permalink

    I am really curious to discover just what blog system you’re working with? I’m having some small protection problems with the most recent website on canon printer setup and I would like to find a thing more risk-free. Have you got any suggestions?

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *