हनी सिंह सामने आए, अंधेरा होते ही करने लगे थे ऐसी हरकतें

मुंबई। यो यो हनी सिंह लंबे समय से गायब हैं। करीब दो साल हो गए उनका कोई नया गाना भी नहीं आया। उनकी तरफ से कोई बयान भी नहीं आया, इससे तरह-तरह की आशंकाएं उठीं और बातें होती रहीं।

बहरहाल, अब हनी सिंह खुद सामने आए हैं और उन्होंने अपने बारे में खुलकर बताया है। बकौल हनी सिंह, मैं चाहता था कि अपने बारे में लोगों और फैन्स को खुद बताऊं। यही कारण है कि मैंने किसी प्रवक्ता को नहीं भेजा।

हनी सिंह ने बताया कि बीते 18 महीने उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था। उस दौर में वे किसी से बात करने की हालत में नहीं थे।

हनी सिंह के अनुसार, ‘मैं जानता हूं कि मेरे बारे में तरह-तरह की बातें हो रही थीं। कोई कह रहा था कि ड्रग ओवरडोज के कारण मुझे रिहेब सेंटर भेजा गया है, लेकिन मैं ऐसी किसी जगह नहीं, बल्कि नोएडा में अपने घर पर ही था।’

‘मैं बायपोलर डिस्ऑर्डर से पीड़ित था। अल्कोहल के नशे में यह बीमारी और हावी हो जाती है। मुझे डिप्रेशन होने लगा था। कोई दवा असर नहीं कर रही थी। मैंने चार डॉक्टर बदले, फिर भी फायदा नहीं हुआ। मेरे साथ अजीब-अजीब हरकतें हो रही थीं। ‘

अंधेरा होते ही परिवार से ही डरने लगे थे हनी

– हनी सिंह ने बताया कि सूर्यास्त के बाद मुझे अपने ही परिवार के लोगों से डर लगने लगता था। मेरा खुद पर काबू नहीं था। मैं अजीब-अजीब हरकतें करता था।

– यही कारण है कि मैंने खुद को सभी से दूर कर लिया था। मैं अपने कमरे से बार नहीं आता था। मैं यह भी भूल गया था कि घर से बाहर निकलना क्या होता है? महीनों तक मैंने बाल नहीं कटवाए थे।

– हजारों की भीड़ के सामने परफॉर्म करने वाले हनी सिंह 4-5 लोगों से भी डरते थे, लेकिन अब यह गुजरे दौर की बात हो गई है। अब मैं पूरी तरह ठीक हो गया हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *