Bigg Boss 11: क्या शिल्पा से दोस्ती करना चाहते हैं विकास, बांधे जा रहे हैं ‘अंगूरी भाबी’ की तारीफों के पुल

बिग- बॉस सीजन 11 में टीवी स्टार शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई का मामला तो सब जानते हैं। शिल्पा और विकास को नोटिस किया जा रहा था कि जब से दोनों घर में आए, एक दिन भी ऐसा नहीं रहा जब दोनों को बीच बहसबाजी या झड़प न हुई हो। लेकिन शिल्पा चाहे जितना भी विकास से पंगे लेने के बहाने ढूंढें। विकास इस दौरान उनसे भिड़ते जरूर हैं लेकिन इसके अलावा वह कई बार शिल्पा की मदद करते नजर आए हैं। इतना ही नहीं वह शिल्पा की तारीफ भी करते हुए दिखाई दिए हैं।

शुक्रवार के एपिसोड में विकास शिल्पा और पुनीश एक साथ खड़े होकर बात कर रहे थे। शिल्पा अपने कामों में व्यस्त थीं। वहीं वह विकास को कह बता रही थीं कि लोग आपके दिमाग का इस्तेमाल कर रहे हैं। विकास इस दौरान उन्हें न सिर्फ गौर से सुनते हैं। बल्कि उनकी बातों में हां में हां भी मिलाते हैं। इतना ही नहीं विकास उस दौरान शिल्पा के बालों की भी तारीफ करते हैं। शिल्पा बात करते हुए अपने बाल कर्ल कर रही थीं। वहीं विकास कहते हैं कि शिल्पा आपके बाल अच्छे लग रहे हैं। इससे पहले वह पुनीश से कहते हैं कि शिल्पा पर ब्लू कलर का ड्रेस अच्छा लग रहा है।

इससे पहले भी विकास शिल्पा की तारीफ करते देखे जा चुके हैं। शिल्पा और विकास साथ में सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में काम कर चुके हैं। वहीं विकास जानते हैं कि शिल्पा कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं। इसको लेकर वह अपने बिग-बॉस हाउस फ्रेंड्स के साथ बैठ कर बातों-बातों में ही शिल्पा के बारे में बात करने लगते हैं। इस दौरान वह कहते हैं कि शिल्पा और मेरा पास्ट बहुत बुरा है। लेकिन शिल्पा बहुत अच्छी कलाकार हैं। वह जबरदस्त एक्ट्रेस हैं। जितना अच्छा वह लड़ाई में चेहरे बना बना कर एक्ट करती हैं, वैसे ही वह बहुत अच्छी कॉमेडी भी करती हैं।

इससे पहले भी विकास शिल्पा की मदद तब करते आए थे जब बिग-बॉस के दिए कार्य की चिट्ठी को पढ़ने के लिए शिल्पा का नाम लिए गया था। शिल्पा चिट्ठी पढ़नें में थोड़ा अटक रही थीं। इसलिए विकास गुप्ता उनके पीछे उन्हें मदद करने के लिए खड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *