नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली द्वारा दिया गया फिटनेस चैलेंज पूरा कर लिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अपना फिटनेस वीडियो जारी किया है। इसके साथ ही उन्होंने फिटनेस चैलेंज के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, खिलाड़ी मणिका बत्रा और 40 साल से अधिक उम्र के सभी आईपीएस अधिकारियों को टैग किया है।

अपने फिटनेस वीडियो में पीएम मोदी अलग-अलग तरह के योग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही पत्थर पर व्यायाम करते दिख रहे हैं। इसके अलावा प्रधानमंक्षी पेड़ के आसपास बने चबूतरे पर मौजूद मिट्टी, पत्थर, पानी में चलकर योग करते दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  ब्याज दरें बढ़ना तय, बुधवार को नहीं तो अगस्त में ही सहीः विश्लेषक    

अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है, ‘यह रहे मेरे सुबह के व्यायाम के पल। योग के अलावा मैं पंचतत्वों प्रथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित ट्रैक पर चलता हूं। यह बेहद रिफ्रेश करने वाला है। मैं श्वास की एक्सरसाइज भी करता हूं।’

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं फिटनेस चैलेंज के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, भारत की सर्वाधिक मेडल जीतने वाली मणिका बत्रा और 40 साल से अधिक उम्र के सभी आईपीएस अधिकारयों को भी नामित करता हूं।

Narendra Modi

@narendramodi

I am delighted to nominate the following for the :

Karnataka’s CM Shri @hd_kumaraswamy.

India’s pride and among the highest medal winners for India in the 2018 CWG, @manikabatra_TT.

The entire fraternity of brave IPS officers, especially those above 40.

बता दें कि पिछले दिनों क्रिकेटर विराट कोहली ने अपना फिटनेस वीडियो जारी कर पीएम मोदी के अलावा अपनी पत्नी अनुष्का, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को भी यह चैलेंज दिया था।

Narendra Modi

@narendramodi

I appeal to every Indian to devote some part of the day towards