मून वॉक कर ट्रैफिक संभालने वाले आरक्षक को अमेरिकी न्यूज चैनल से आया न्योता

इंदौर। हाई कोर्ट तिराहे पर ‘मून वॉक’ करते हुए ट्रैफिक संभालने वाले ट्रैफिक आरक्षक रणजीत सिंह को अमेरिका के एक न्यूज चैनल ने बुलावा भेजा है। दरअसल, रणजीत को सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बने रहते देख अमेरिकी चैनल ने उनसे संपर्क किया और उनकी न्यूज दिखाने के साथ ही उन्हें अमेरिका आने का न्योता भी दिया।

रणजीत ने बताया कि 10 दिन पहले फेसबुक मैसेंजर पर उनकी अमेरिका के न्यूज चैनल यूनाइटेड न्यूज इंटरनेशनल से जुड़े एक व्यक्ति से चर्चा हुई। इसके बाद उन्होंने नंबर लिया। वहां से कॉल आया, जिस पर हिंदी भाषी व्यक्ति ने बात की। उन्होंने पूछा कि जब सारे वाहन एकसाथ गुजरते हैं तो आप ट्रैफिक कैसे संभालते हैं। अमेरिका में सभी वाहनों के लिए अलग-अलग लेन हैं।

इसे भी पढ़ें-  50 मिनट तक किम-ट्रंप ने की वन-टू-वन मुलाकात

मैंने उन्हें बताया कि भारत में हर शहर में ट्रैफिक के लिए यही व्यवस्था है। उन्होंने मेरी फेसबुक वॉल से ही वीडियो लेकर अपने चैनल पर दिखाया। फिर अमेरिका आने का न्योता दिया है लेकिन मैंने उन्हें कहा कि शासन से अनुमति लेना होती है। अगर मिल गई तो आने का प्रयास करूंगा। गौरतलब है कि रणजीत एक टीवी शो में महानायक अमिताभ बच्चन से भी मुलाकात कर चुके हैं।

पूछा- कैसे मिलती है एनर्जी

रणजीत ने बताया कि चैनल वालों ने यह भी पूछा कि चौराहे पर इतना डांस करते हैं तो आपको इतनी एनर्जी मिलती कैसे है। मैंने कहा कि जब चौराहे पर ट्रैफिक व्यवस्थित चलता रहता है और लोग ठीक से गुजर जाते हैं, तो मुझे एनर्जी मिलती रहती है।

Leave a Reply