आंखों में टैटू बनवा चर्चा में आया, बना भारत का पहला शख्स

नई दिल्ली। आजकल लोगों में टैटू का क्रेज है। टैटू को लेकर लोगों की दीवानगी ऐसी है कि वो मनपंसद टैटू बनवाने के लिए किसी भी हद तक पहुंच जाते हैं।

देश के दिल्ली यानि दिल में इन दिनों करन सिंह नाम का एक टैटू आर्टिस्ट सुर्खियों में बना हुआ है। और ऐसा हो भी क्यों न, क्योंकि इस टैटू आर्टिस्ट की दीवानगी किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है।

इस आर्टिस्ट ने हाथ, गर्दन पर नहीं बल्कि आंखों के अंदर टैटू बनवाया है और ऐसा करने वाले करन देश के पहले शख्स हैं। 28 साल के इस टैटू आर्टिस्ट की कई सालों से ये ख्वाहिश थी कि वो कुछ ऐसा करें, जिसे लोग भले न पसंद करे, मगर उनका जुनून तो जरुर लोगों तक पहुंचे।

इसे भी पढ़ें-  विश्व जल दिवस : प्रेम की निशानी है 50 किमी लंबी पाइप लाइन

ऐसे में उन्होंने आंखों मे ही टैटू बनवाने का इरादा कर रखा था। हालांकि आंखों में टैटू बनवाने में बड़ा जोखिम था, जरा सी चूक, जिंदगी भर के लिए देखने से महरुम कर सकती थी। मगर जिद और जुनून ऐसा कि डर को पार करके इस आर्टिस्ट ने अपने सपने को पूरा किया।

हालांकि किसी और को ये करने से बचना चाहिए, क्योंकि हाल ही में आंखों में टैटू बनवाने के दौरान ही एक कनेडियन मॉडल को इसका खामियाजा उठाना पड़ा था। जब टैटू बनवाने की वजह से उनकी आंखों की रोशनी जाने तक की नौबत आ गई थी।

इसके बाद से ये मॉडल लोगों को टैटू बनवाने के खतरे के प्रति जागरुक कर रही है। क्योंकि आंखों के अंदर टैटू बनवाने के दौरान अलग-अलग रंगों की स्याही को सुई के जरिए इंजेक्ट किया जाता है। ऐसे में जरा सी चूक किसी को भी जिंदगी भर के लिए अंधा बना सकती है।

Leave a Reply