जबलपुर में ज्योतिरादित्य बोले-संविधान से खिलवाड़ किया जा रहा है

जबलपुर में अयोजित कांग्रेस के लीगल कॉन्क्लेव में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि वर्तमान सरकार में संविधान से खिलवाड़ किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि क्या कहोगे, क्या खाओगे, क्या पहनोगे सबपर बंदिश लगाई जा रही है.

एटीएम में पैसे न होने पर ज्योतिरादित्य ने तंज कसा कि 18 महीने बाद भी नोटबंदी का प्रभाव देश झेल रहा है. सिंधिया ने कहा कि आज बीजेपी ने एटीएम की परिभाषा बदल दी है. वो अब ‘आएगा तो मिलेगा’ हो गया है. सिंधिया ने कहा कि शिवपुरी में बलात्कार, इंदौर में पांच माह की बच्ची से बलात्कार हुआ है लेकिन सरकार चुप है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी आरोप लगाए.

इसे भी पढ़ें-  बुलेट प्रूफ जैकेट में अमरनाथ यात्रा पर जाएंगे गुजरात के श्रद्धालु

पहले कभी नहीं देखे. सम्मेलन में बोलते हुए पूर्व कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री देश मे कुछ बोलते नहीं हैं और विदेश में चुप होने का नाम नही लेते.

सम्मलेन में बोलते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट देश और हाइकोर्ट में न्यायाधीशों की कमी है. पीएम मोदी के न्यू इंडिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि न्यू इंडिया सिर्फ प्रधानमंत्री का नारा है. चिदंबरम ने कहा कि आज फ्री मीडिया खतरे में है. देश में लोकतंत्र को बचाने में सबको आगे आना होगा.

सम्मेलन में राज्यसभा सांसद और वकील कपिल सिब्बल ने कहा कि आज देश का लोकतंत्र और संविधान एक ही व्यक्ति चला रहा है. सिब्बल ने कविता के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश की न्यायपालिका पर रोज हमला हो रहा है. एक ही विचारधारा के लोगों को जज बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि न्यायपालिका में जब प्रदूषण आ जाए तो किसी को न्याय नही मिल सकता है.

इसे भी पढ़ें-  होटल हादसा: मृत मजदूरों के परिजनों को मिलेंगे 4-4 लाख रूपए

Leave a Reply