इन्होंने कहा, नरेन्द्र मोदी की बेटी हूं और उतनी ही जिद्दी भी हूं

नई दिल्‍ली। जब तक बलात्कारियों को 6 महीने में फांसी की सजा का काननू नहीं बनेगा में इस जगह से नहीं उठूंगी. फिर चाहें इसके लिए मुझे कोई भी कुर्बानी क्यों न देनी पड़े. मैं जानती हूं कि पीएम नरेन्द्र मोदी जिद्दी हैं, लेकिन मैं भी उनकी ही बेटी हूं और उतनी ही जिद्दी भी हूं.
बिना मांग पूरी हुए किसी भी कीमत पर नहीं उठूंगी. ये कहना है दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल का. स्वाति पिछले 7 दिन से राजघाट के सामने समता स्थल पर अनशन कर रही हैं.

गुरुवार की दोपहर अनशन स्थल पर आए लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी इस समय देश में होने के बजाए लंदन में बैठे हुए हैं. देश में महिलाएं बिलख रही हैं. लंदन में बैठकर रेप पर बोलते हुए पीएम मोदी कहते हैं कि रेप पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. लेकिन मैं पूछती कि आखिर रेप पर राजनीति कर कौन कर रहा है.

इसे भी पढ़ें-  आजम बोले- ताजमहल गिरा दे तो 2019 का चुनाव भी जीत जाएगी BJP

आज पूरे देश में एक अजीब सा माहौल है. हर कोई गुस्से में है. लेकिन हमारे पीएम मोदी देश के मन की बात पर कोई एक्शन नहीं लेते हैं. जब एकशन की बात होती है तो उस वक्त उनका कोई भाषण आ जाता है या फिर कोई स्टेटमेंट दे देते हैं. मोदी जी देश आपसे एक्शन की उम्मीद कर रहा है.’
गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि ‘एक बार 6 महीने की बच्ची का रेप हुआ था. खून से लथपथ बच्ची एम्स में भर्ती थी. मैं गृहमंत्री से मिलने गई और उनसे गुहार गई कि आप एक बार उस बच्ची से मिल तो गारंटी है कि आप भी कार्रवाई करने के लिए विवश हो जाएंगे. लेकिन गृहमंत्री ने मेरी फरियाद पर कोई गौर नहीं किया.’

इसे भी पढ़ें-  राजधानी भोपाल में अलर्ट, कल लागू होगी धारा 144

उन्होंने कहा कि अगर ये दर्द गुस्से में बदल जाए तो सब कुछ बर्बाद कर देगा और अगर ये तपस्या बन जाए तो ब्राह्मण भी झुकने पर मजबूर हो जाएगा. और इसीलिए आज मैं तपस्या कर रही हूं. उन्होंने सभी राजनीतिक दल और संगठनों से अपील करते हुए कहा कि आपके घर में भी बेटी होगी, इसलिए आइए और इस लड़ाई को आगे लेकर जाइए.

Leave a Reply