PM मोदी के डर से सांप-नेवला-बिल्ली साथ मिलकर लड़ रहे चुनाव: अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्र के अलावा देश के कई राज्यों में सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी आज अपना 39वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह मुंबई में लाखों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

बीजेपी बनाएगी बहुमत के साथ सरकार 

शाह ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो हर जंगल में हर कोई पेड़ गिर जाता है और वट वृक्ष खड़ा रहता है. जब बाढ़ आती है तो सांप-नेवला-बिल्ली सब अपने आप को बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ जाते हैं। मोदी की बाढ़ के डर से सांप-नेवला-बिल्ली एक साथ होकर चुनाव लड़ रहे हैं।  आज मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार 20 से अधिक राज्यों में है. 2019 में एक बार फिर बीजेपी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।  उन्होंने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी का स्वर्ण काल नहीं है, भाजपा का स्वर्ण काल तब आएगा जब पश्चिम बंगाल, ओडिशा और 2019 में भाजपा की सरकार बनेगी।

इसे भी पढ़ें-  स्मॉग के कारण बिगड़े दिल्ली-NCR के हालात, स्कूल बंद

राहुल पर साधा निशाना
इसके साथ ही शाह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह हमसे चार साल का हिसाब पूछ रहे हैं और देश की जनता उन से चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है । कांग्रेस शासन में किसान फसल का उचित दाम मांगते-मांगते थक गए लेकिन उन्होंने नहीं दिया। अब मोदी सरकार ने फसल का डेढ़ गुना मूल्य देने का फैसला किया है। शाह ने कहा कि भाजपा कभी आरक्षण को हटाने वाली नहीं है और इतना ही नहीं राहुल जी, अगर आप हटाओगे तो भी भाजपा आपको हटाने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी 10 सदस्यों से शुरू हुई थी, आज 11 करोड़ सदस्य हैं। पहले हमारे 2 लोकसभा सदस्य थे लेकिन आज अकेले दम पर बहुमत की सरकार चला रहे हैं।

Leave a Reply