मासूम के साथ हुई दरिंदगी को लेकर NSUI ने लगाए ABVP के कार्यकर्त्ता पर गंभीर आरोप

आगरा। छात्रों से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए पिछले 7 दिनों से एनएसयूआई कार्यकर्ता आगरा विवो के कुलपति के खिलाफ यूनिवर्सिटी में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं। धरने के सातवें दिन एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आगरा कॉलेज मैदान में 8 वर्षीय बच्ची की हुई मौत पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर 8 वर्षीय मासूम को श्रद्धांजलि दी साथ ही मासूम से दरिंदगी करने वाले हरीश ठाकुर को सख्त से सख्त सजा मिलने की भी मांग उठाई।

इस दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आरोपी को लेकर नया खुलासा करते हुए बताया कि उक्त आरोपी हत्यारा abvp का सक्रीय कार्यकर्त्ता है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की करनी और कथनी पर भी सवाल उठाते हुए जमकर हमला बोला।

इसे भी पढ़ें-  सपा-बसपा का नापाक गठबंधन तोड़ेंगे : योगी

Yashbharat

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने सत्ताधारी भाजपा पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जो पार्टी प्रदेश और देश में बेटी सुरक्षा की दुहाई दे रही है उसी पार्टी के छात्र संगठन एबीवीपी के सक्रिय कार्यकर्ता ने नवरात्रि से 1 दिन पहले इस दरिंदगी को अंजाम दिया है जिसकी एनएसयूआई घोर निंदा करती है एनएसयूआई पदाधिकारियों ने मांग उठाई कि इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आगरा के ABVP संगठन को बर्खास्त कर दिया जाए।

Leave a Reply