43 की उम्र में गीता मां को मिला हमसफर, शेयर की अपने ब्‍वॉयफ्रैंड के साथ की तस्‍वीरें

मुंबई: बॉलीवुड कोरिओग्राफर गीता कपूर के जीवन में काफी उतार चढ़ाव रहा है। उन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत मात्र 15 साल की उम्र से की और अब ये 44 साल की हो गई हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन वह इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है।

गीता की हमेशा शो में इस बात को लेकर टांग खिंचाई होती रहती थी, कि वो शादी कब करेंगी और अब लगता है कि वे इस बात को लेकर काफी सीरियस हो गई हैं। अब वो तुरंत शादी के मूड में हैं कि नहीं, ये बात तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन खबर है, कि उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार को ढूंढ लिया है।

इसे भी पढ़ें-  Box Office : 'वीरे दी वेडिंग' में लड़कियों की भीड़, इतना कमाने की उम्मीद

वो इन दिनों मॉडल राजीव खींची के साथ डेट कर रही हैं। इसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारे में जोरों सोरों से चल रही है। कई बार गीता राजीव के साथ दिखाई दी है। लकिन इन दोनों की तरफ से कोई भी ऐसी बात सुनने को नहीं मिली है।yashbharat

सोशल माडिया पर गीता और राजीव की एक साथ आई कई तस्वीरों को आधार मानते हुए मीडिया के गलियारों में इन दोनों के बीच अफेयर का दावा किया जा रहा है। हांलाकि अभी तक इन दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।yashbharat

बताते चलें कि राजीव और गीता दोनों कोरिओग्राफर हैं और राजीव कोरिओग्राफर होने के साथ साथ एक्टर और डायरैक्टर भी हैं। इतना ही नहीं राजीव न्यूयोर्क के मेडिसिन स्कवेर में नरेंद्र मोदी के लिए भी इवेंट में कोरिओग्रफर भी किया है।

Leave a Reply