IPL से पहले विराट का नया हेयरस्टाइल, देखें तस्वीरें

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से मैदान से दूर छुट्टियां बिता रहे हैं। इसी कारण उन्होंने हाल ही में श्रीलंका में संपन्न त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया। कोहली आगामी आईपीएल से पहले खुद को तरोताजा रखना चाहते हैं।

इस समय का उपयोग वे अपने शौक पूरे करने में कर रहे हैं, जो क्रिकेट की व्यस्तताओं के बीच पूरे नहीं हो पाते। आईपीएल में कोहली नए हेयर स्टाइल में नजर आएंगे। उन्होंने ख्यात हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से अपने बालों को नया अंदाज दिया है।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी प्रशंसकों को दी। अब यह प्रशंसकों को तय करना है कि कोहली का नया अंदाज उन्हें कैसा लगता है।

इसे भी पढ़ें-  श्री लंका ने भारत को 7 विकेट से हराया

इस बार आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू होगा। वहीं 27 मई को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस बार विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उनकी मौजूदा टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर ने उन्हें 17 करोड़ रुपये में रिटेन किया है।

yashbharat

yashbharat

आईपीएल में पहली बार फैंस को देखने मिलेगा कुछ ऐसा

इससे पहले बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए अंपायर समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) को हरी झंडी प्रदान कर दी है। डीआरएस का आईपीएल में पहली बार प्रयोग होगा।

बीसीसीआई वर्षों तक इस प्रणाली का विरोध करता रहा है, लेकिन अब उसने इसे अपनी महत्वपूर्ण लीग में उपयोग में लाने का फैसला किया। रेफरल सिस्टम के चलते बीसीसीआई इसका विरोध करता रहा, लेकिन 2016 के इंग्लैंड दौरे के समय से उसने अपने रूख में लचीलापन अपनाया।

इसे भी पढ़ें-  'शादी के बाद पहला मैच 5 रन बनाकर आउट हुए विराट,खिंचाई अनुष्का की

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार बोर्ड अब आईपीएल के 11वें संस्करण में डीआरएस का उपयोग करने पर राजी हो गया है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, बोर्ड काफी समय से डीआरएस का उपयोग करने का इच्छुक था, लेकिन अब उसे लगता है कि इसका आईपीएल में उपयोग किया जा सकता है। वैसे भी भारत के अंतरराष्ट्रीय मैचों में पिछले डेढ साल से इसका उपयोग किया जा रहा है।

बीसीसीआई ने आईपीएल के डीआरएस के उपयोग के मद्देनजर ही विशाखापत्तनम में देश के 10 घरेलू अंपायरों के लिए डीआरएस की कार्यशाला आयोजित की थी। आईसीसी के अंपायर्स कोच डेनिस बर्न्स और ऑस्ट्रेलियाई अंपायर पॉल राइफल ने इस तकनीक के बारे में भारतीय अंपायर्स को जानकारी दी थी। ये 10 अंपायर अब आईपीएल में अंपायरिंग करेंगे।

Leave a Reply