सिर में पत्थर पटककर बुजुर्ग की नृशंस हत्या

कटनी। कुठला थाना अंतर्गत ग्राम बड़ेरी से लगे जंगलों में एक 60 से 70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध की सिर में पत्थर पटककर नृशंस हत्या कर दी गई।

उसकी रक्तरंजित लाश आज जंगल पर स्थित वन विभाग के मुनारा के पास गड्ढे में पड़ी मिली। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है तथा हत्या की गुत्थी सुलझाने पहले वृद्ध की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।

इस संबंध में कुठला थाना प्रभारी समरजीत सिंह परिहार ने बताया कि आज सुबह ग्राम बड़ेरी से जंगलों की ओर गए ग्रामीणों ने वन विभाग के मुनारे के पास गड्ढे में एक 60 से 70 वर्षीय अज्ञात वृद्ध की रक्तरंजित लाश पड़ी देख इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौका मुआयना करने के बाद मौके पर ही वृद्ध की शिनाख्तगी के प्रयास किए।

इसे भी पढ़ें-  वर्तमान की जरूरत बन गए सामूहिक आदर्श विवाह : महापौर

जिसमें सफलता नहीं मिली। श्री परिहार ने बताया कि वृद्ध की हत्या सिर में वजनी पत्थर पटककर की गई है। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है तथा इस अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने वृद्ध की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है। वृद्ध की शिनाख्त होने के बाद इस हत्याकांड से पर्दा उठने की संभावना है।

Leave a Reply