पत्रकार ने थाने व आरक्षक ने पहुंचाया भटके बालक को घर

कटनी। कोतवाली के कचहरी चौक में चाचा का साथ छूटने के बाद यशभारत कार्यालय की सीढ़ियों में बैठकर रो रहे बालक को पहले पत्रकार ने थाने पहुंचाया और बाद में कोतवाली में पदस्थ आरक्षकों ने उसे सकुशल घर तक पहुंचाया।

शेरचौक के अथर्व शहर में छूट गया था चाचा का साथ

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शेरचौक निवासी हार्डवेयर कारोबारी गणेश साहू का 5 वर्षीय पुत्र अथर्व बीती शनिवार की शाम अपने चाचा के साथ शहर घूमने आया था। इसीदौरान कचहरी चौक क्षेत्र में पता नहीं कैसे अथर्व का साथ चाचा से छूट गया और वह अपने चाचा को खोजते हुए परेशान होकर यशभारत कार्यालय की सीढ़ियों में बैठकर रोने लगा।

इसे भी पढ़ें-  विजयराघवगड़ के पास तेंदुए का शव बरामद, बाघ के पगमार्क भी मिले

इसीबीच कार्यालय में कामकाज निपटाकर घर जाने निकले यशभारत के पत्रकार विवेक शुक्ला की नजर परेशान बालक अथर्व पर पड़ी तो उन्होने उसकी परेशानी का कारण पूछा लेकिन बालक अपना नाम व पिता के नाम के अलावा और कुछ जानकारी देने में असमर्थ था। लिहाजा पत्रकार श्री शुक्ला को यह समझते देर नहीं लगी कि अथर्व भटक गया है और उन्होने तत्काल अथर्व को अपनी मोटर सायकल में बैठाकर उसे कोतवाली पहुंचाया। जहां से अथर्व को आरक्षक रवीन्द्र दुबे ने अपने साथ लिया और पूछताछ करते हुए उसे शेरचौक में उसके घर तक सकुशल पहुंचाया। घर में अथर्व की बुआ सुधा साहू के हवाले अथर्व को किया गया।

Leave a Reply