Day 7: ब्लॉकबस्टर फिल्म… सलमान खान को पछाड़ सकते हैं वरुण धवन

judwaa 2 Movie Box Office Collection Day 7: वरुण धवन स्टारर फिल्म जुड़वा-2 ने अपने ओपनिंग डे पर ही यह साबित कर दिया था कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। इस फिल्म से आए बिजनेस को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस को आई नई सांस बताया तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने फिल्म के कलेक्शन को शानदार कहा। फिल्म ने महज 7 दिन के अंदर 100 करोड़ रुपए कमा लेने का रिकॉर्ड भी बनाया है। 2017 में गिनी चुनी ही फिल्में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर सकी हैं।

जुड़वा-2 ने 6वें दिन तक 92 करोड़ 02 लाख रुपए की कमाई कर ली थी। ओपनिंग डे के बाद शनिवार और रविवार जबरदस्त कमाई कर चुकी फिल्म को दशहरा और गांधी जयंती की छुट्टियों का भी फायदा मिला। फिल्म ने छुट्टियां खत्म होने के बाद तीसरे दिन ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली और अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है? मालूम हो कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का लाइफटाइम कलेक्शन 156 करोड़ रुपए था।

उम्मीद है कि यह फिल्म सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देगी। यदि ऐसा होता है तो यह भी अपने आप में एक रिकॉर्ड होगा। जुड़वा-2 में वरुण धवन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू और अनुपम खेर अहम भूमिका निभा रहे हैं। वरुण धवन का डबल रोल है और वह तापसी और जैकलीन से रोमांस करते नजर आते हैं। यह फिल्म 1997 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म जुड़वा का सेकेंड पार्ट है जिसे उस वक्त आई फिल्म का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर डेविड धवन ने ही निर्देशित किया है।

फिल्म को अब तक जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है उससे लगता है कि वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी एंट्री ले पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *