Technology

JIO की टक्कर में Idea ने निकाला रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का प्लान

आइडिया ने हाल ही में रिचार्ज पर 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर पेश किया था। इसके बाद अब आइडिया ने एक और सस्ता प्लान पेश कर दिया है। यह प्लान कंपनी ने रिलायंस जियो के प्लान की टक्कर में निकाला है। 309 रुपए के इस प्लान में यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिल रहा है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है। इस प्लान की सबसे खास बात है कि इसमें यूजर को रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इससे पहले आइडिया ने अपने 357 रुपए के रिचार्ज में यह सुविधाएं दे रखी थीं, लेकिन उसमें डेटा की लिमिट 1.5GB रोजाना की है।

आपको बता दें कि आइडिया अपने 357 रुपए के रिचार्ज पर 100 फीसदी कैशबैक दे रही है। एक बार 357 रुपए का रिचार्ज करने पर 51 रुपए के सात वाउचर मिलेंगे। इन वाउचर्स को रिडीम करने के लिए 299 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। एक बार में केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस तरह आप सात वाउचर में 357 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं।

आइडिया के इस 357 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड लोकल एसटीडी और रोमिंग में कॉल करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना 1.5GB हाई स्पीड डेटा भी मिलता है। साथ ही 100 मैसेज भी रोजाना कर सकते हैं। डेटा के लिए एक शर्त है कि अगर यूजर माय आइडिया ऐप से या वेबसाइट से रिचार्ज करेगा तो उसे रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा अगर यूजर किसी दूसरे माध्यम से करता है तो उसे रोजाना 1GB डेटा ही मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वहीं कंपनी के 498 रुपये के रिचार्ज में यूजर को यही सुविधाएं 70 दिन के लिए मिलेंगी।

Leave a Reply

Back to top button