jabalpurLatestमहाकौशल की खबरें

पाकिस्तान में प्रीमियर लीग जबलपुर में सट्टेबाजी, तीन गिरफ्तार

जबलपुर। क्राइम ब्रांच की टीम ने मझौली के ग्राम मोहास के एक मकान में पाकिस्तान के मुल्तान शहर में चल रही क्रिकेट प्रीमियर लीग के मैचों की ऑनलाइन सट्टेबाजी करते हुए तीन लोगों को रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी गढ़ा और गोरखपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं, जो पुलिस को चकमा देने के लिए मझौली से अपना अवैध कारोबार संचालित कर रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार पकड़े गए तीनों आरोपी सतीश सनपाल, संजय सनपाल, गुरुमुख नाम के बड़े सटोरिए के गुर्गे हैं, जिसके संबंध में पूछताछ की जा रही है।

क्राइम एएसपी संदीप मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की सुबह मुखबिर से सूचना मिली कि थाना मझौली के ग्राम सुहास में गुड्डू पंडित के घर पर कुछ लोग क्रिकेट की सट्टेबाजी का अड्डा संचालित कर रहे हैं। लिहाजा क्राइम टीम को मझौली भेजा गया, जहां गुड्डू पंडित के घर पर दबिश दी गई तो वहां एक कमरे में 3 लोग बैठकर पाकिस्तान क्रिकेट लीग के मुल्तान और क्यूटा ग्लेडिएटर्स टीम के बीच चल रहे लाइव मैच को देखते हुए रन, ओवर के अंकों पर मोबाइल फोन से रुपयों का दांव लगाकर रजिस्टर पर लिख रहे थे।

एएसपी मिश्रा के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में शक्ति नगर खुराना मेडिकल स्टोर के समीप रहने वाला जनरेल सिंह उर्फ रिक्की, सतनामी बिल्डिंग गुरुद्वारा गढ़ा निवासी मनीष जिनवानी, और कैलाशपुरी गुप्तेश्वर निवासी सुरेश पाल उर्फ अन्ना थे। जिनके कब्जे से 1 टीवी, 1 लैपटाप, 12 मोबाइल, एक एक्सटेंशन, कैल्कुलेटर, 1550 रुपए नकद और 2 रजिस्टर जिसमें 25 लाख का हिसाब-किताब लिखा हुआ था, जब्त किया गया।

टीम होगी पुरस्कृत-

आरोपियों को पकड़ने में क्राइम ब्रांच के एएसआई रामस्नेही शर्मा, प्रधान आरक्षक विजय शुक्ला, धनंजय सिंह, मृदुलेश शर्मा, आरक्षक नितिन मिश्रा, अजीत, राजेश केवट, अनिल शर्मा, आनंद तिवारी और मझौली थाने का स्टाफ शामिल था। जिन्हें एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Back to top button