होली विशेष

कुछ इस अंदाज में हसीनाएं खेलती है BOLD होली

मुंबई: होली को रंगों का त्यौहार कहा जाता है। हर व्यक्ति को होली खेलना पसंद होता है। ऐसे में बात करे बॉलीवुड की एक्ट्रैसेस की तो उन्हें भी होली का काफी चस्का होता है वे भी होली खेलने का काफी शौक रखती है। हर साल होली पर अपनी सैक्सी तस्वीरें पोस्ट करने में भी कोई एक्ट्रैस पीछे नहीं रहती है। हर सितारें का होली खेलने का अंदाज अलग-अलग होता हैं।

Yashbharat

कोई पानी के साथ होली खेलता हैं तो कोई सिर्फ रंगो के साथ होली खेलता हैं। लेकिन कुछ एक्ट्रैसेस एेसी होली खेलती हैं जो कि सब को याद रह जाती हैं क्योंकि वह सिंपल नहीं बल्कि बोल्ड होली खेलती हैं। एेसे ही आज हम आपके एेसी हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने होली के रंगो के साथ काफी बोल्डनैस का तड़का लगाया हैं।

Yashbharat

  1. पूनम पांडे: बॉलीवुड एक्ट्रैस पूनम हमेशा ही अपनी हॉटनैस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर होली को एक अलग अंदाज में सैलिब्रेट करती हैं। पिछली बार भी उन्होंने बिकिनी पहन अपने प्राइवेट पार्टस पर रंग लगाती नजर आई थी और ये पहली बार नहीं है वह हमेशा ही एेसी होली खेलती हैं।

Yashbharat

  1. सोफिया हयात: होली के सभी सालों में सोफिया की सेक्सी फोटोज वायरल हो ही जाती है सोफिया को होली का काफी शौक है।

Yashbharat

पिछली बार भी बिकिनी में होली खेलती नजर आई थी।

PunjabKesari

3 राखी सावंत: जितना राखी अपने बोल्ड बयान की वजह से सुर्खियों में रहती हैं उतना ही वह अपनी बोल्डनैस तो लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Yashbharat

बाकि हीरोइन की तरह राखी भी हमेशा होली में अपनी बोल्डनैस का तड़का लगाती हैं।

Yashbharat

  1. शर्लिन चोपड़ा – इन्हे भी सेक्सी अंदाज में होली खेलने का काफी शौक है और ये बहुत ही हॉट अंदाज में होली खेलती है। पिछली बार तो शर्लिन ने हद ही कर दी थी। वह ब्रालैस होकर अपने गुप्त अंगो पर रंग लगाती नजर आई थी।

 

  1. वीना मलिक: इन सब में वीना कैसे पीछे छूट सकती हैं। वीना भी इन सब की तरह बोल्ड होली सैलिब्रेट करती हैं।

Yashbharat

Leave a Reply

Back to top button