होली विशेष

2 मार्च होली विशेष संयोग इन 5 राशि के लोगों को होगा भारी धन लाभ

फेस्टिवल डेस्‍क। इस साल मार्च महीने के शुरुआत में ही होली है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये होली इस बार पांच राशियों को अपार खुशियाँ लेकर आ रही है. बता दें इस होली पर महासंयोग बन रहा है. ये महासंयोग पांच राशियों पर कुबेर का खजाना लुटाने वाला है. वास्तु के अनुसार हर महीने के हर दिन सभी राशियों के गृह में बदलाव होते हैं लेकिन ये होली इन पांच राशियों के लोगों के लिए बेहद ख़ास रहने वाली है. ये महासंयोग बेहद ही ख़ास है जोकि जमकर धन की बरसात करने वाला है. आइये बताते हैं आपको इन पांच राशियों के बारे में जो होने वाली हैं मालामाल

होली का महत्‍व
इन 5 राशि के लोगों को होगा भारी धन लाभ

मेष राशि- इस महासंयोग से मेष राशि वालों को धन का लाभ होगा. आपके रुके हुए काम पूरे होंगे और उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. पारिवारिक व्यापार में अचानक भारी धन-लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार में सुख शांति, रुपया पैसा बना रहेगा. आपको अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.
वृषभ राशि– होली से आपका समय अच्छा शुरू होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. अगर आप कोई नया काम शुरु करना चाहते हैं तो ये समय आपके लिए शुभ रहेगा. व्यापार में आपको अपार सफलताएं मिलने के योग नजर आ रहे हैं. काम में सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी. लगातार प्रयास करने से सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी महालक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी.

होली विशेष्‍
सिंह राशि- इस होली पर आपके जीवन में अचानक नए परिवर्तन आ सकते हैं. आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. गुस्से में आकर लिए का डिसीजन आपके लिए हानिकारक साबित हो सकते हैं. महालक्ष्मी आप पर मेहरबान रहेंगी.

rashi
तुला राशि- तुला राशि वालों को अधिक धन लाभ होने की संभावना नजर आ रही है. आपको व्यापार में अचानक लाभ होगा. व्यापार में आपको अपार सफलता मिलेगी आपका बिजनेस तेजी से प्रगति करेगा.

yashbharat
मीन राशि- साल 2018 में आपका भाग्य उदय होने वाला है. अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए आपको किसी खास मित्र की जरूरत पड़ सकती है. परिवार में सुख शांति बनी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति तेजी से मजबूत होगी. काम के साथ साथ परिवार के लोगों का भी ख्याल रखें तो बेहतर होगा

yashbharat

Leave a Reply

Back to top button